नवरात्रि में खास लुक चाहिए तो ट्राई करें ये ट्रेंडिंग लिप कलर्स

0
175
Trendy Lip Colors for Festive Season
Image Source ="Pixabay.com"

त्योहारों का मौसम शुरू हो चूका है। अब एक के बाद एक कई त्यौहार जैसे छठ, गणेश चतुर्थी, नवरात्रि, दिवाली आदि दस्तक देंगे। भारत में त्योहारों को बहुत धूम धाम से मनाया जाता है।

वैसे तो महिलाओ को हमेशा सजना सवरना अच्छा लगता है, लेकिन त्योहारों के दिन वे और भी ज्यादा खास लगना चाहती है। इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ट्रेंडिंग लिपस्टिक शेड्स के बारे में बता रहे है, जिन्हे अपने मेकअप में ट्राई करके आप खुद को ग्लैमरस लुक दे सकती है।

मेकअप टिप: त्योहारों में सादी लिपस्टिक आपको फ़ेस्टिव लुक नहीं दे पाती है इसलिए मेटालिक या शिमर वाली लिपस्टिक का ही इस्तेमाल करे।

आल टाइम फेवरेट पिंक

पिंक शेड्स की लिपस्टिक की ख़ासियत यह है की ये हर ड्रेस के साथ सूट हो जाती है। यह रंग लगभग हर स्किन टोन पर जचता है। इसे लगाने के बात आपके होंठ गुलाब के फूल की तरह खूबसूरत दीखते है।

क्लासिक रेड

रेड कलर की लिपस्टिक अधिकतर लड़कियों को पसंद आती है। यह रंग गोरी स्किन वाली लड़कियों पर खूब फबता है। यदि आपका रंग गोरा है तो इसे बे-झिझक ट्राई करे। यह शेड हर ओकेशन के लिए बेस्ट है।

फ्लर्टी ऑरेंज

यदि आप ऐसा मेकअप चाहती है जिसमे आप चुलबुली नजर आये तो आप ऑरेंज शेड का इस्तेमाल कर सकती है। यह गोरे और गेहुए स्किन टोन पर फबता है। आप इसके साथ आकर्षक हेयरस्टाइल भी ट्राई करे।

अल्ट्रा मेटालिक कॉपर ब्राउन

यदि आपको रेड, पिंक और ऑरेंज जैसे कॉमन कलर पसंद नहीं है तो निचे दिखाया गया कॉपर ब्राउन
लिप शेड ट्राई करे। आपका स्किन कलर चाहे गोरा हो या सावला यह सब पर सूट करता है। यह आपको ग्लोइंग लुक देता है इसलिए इसे लगाकर आप बेहद खूबसूरत दिख सकती हैं।

लाइट पर्पल

यह शेड थोड़ा पर्पल और थोड़ा पिंक का कॉम्बिनेशन है। इस शेड को आप नेट वाले ड्रेसेस के साथ ट्राई कर सकती है। यदि आप इसके साथ शिमर आई मेकअप ट्राई करेगी तो आपको तारीफों के फूल मिलने से कोई नहीं रोक सकता।

रिवाइशिंग रेड

यह शेड भी आपको अट्रेक्टिव लुक दे सकता है। यह शेड ऑरेंज, ब्लू और ब्लैक कलर के कपडे के साथ बहुत जचता है। इसके साथ आप गोल्डन एक्सेसरी का इस्तेमाल करे।

ड्रामेटिक ब्लैक

हम जानते है की त्योहारों पर ब्लैक कलर का इस्तेमाल नहीं किया जाता है। लेकिन यदि आप त्योहारों पर होने वाले किसी तरह के ड्रामे में हिस्सा ले रही है तो अपनी जरुरत के हिसाब से इसे लगा सकती है। आजकल ये शेड भी ट्रेंड में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here