लड़कों की ये 5 ख़ूबियाँ लड़कियों को करती हैं आकर्षित

2
2115
Qualities-Women-Look-for-in-a-Man
Image Source ="Pixabay.com"

यदि आप सिंगल है और जल्द ही मिंगल होना चाहते है तो आज का यह आर्टिकल आपके लिए ही है।

क्योंकि आज हम आपको बताने जा रहे है की लड़कियों को कैसे लड़के पसंद आते है। आखिर ऐसी कौनसी खुबिया है जो लड़कियों को आकर्षित करती है।

तो फिर देरी किस बात की जल्दी से यह जानकारी पड़ले ताकि आपकी लाइफ में आपकी स्पेशल वन की एंट्री हो सके।

 

#1 ड्रेसिंग सेंस

लड़कियों को केवल ऐसे लड़के पसंद आते है जिनका ड्रेसिंग सेंस अच्छा होता है। यह एक बहुत सिंपल सी टिप है लेकिन बहुत से लड़के इस पर ध्यान नहीं देते है। इसलिए बहुत ज़रुरी है की आप अपना ड्रेसिंग सेंस सुधारे।

ड्रेसिंग सेंस का मतलब यह नहीं है की आपको नए और महंगे कपडे पहनना है। अच्छा ड्रेसिंग सेंस मतलब कपडे धुले और अच्छी तरह से प्रेस हो, कपड़ों का कलर कॉम्बिनेशन और क्वालिटी अच्छी हो। यदि आप एक अच्छा सा परफ्यूम लगाते है तो यह बोनस पॉइंट है।

#2 अच्छी स्माइल और ताज़ी साँसे

आपको बतादे की एक रिसर्च में साबित हो चूका है की मुस्कराना खुद को आकर्षित बनाने का सबसे आसान और सस्ता तरीका है। और अधिकतर लड़किया भी उन लोगो में ज्यादा दिलचस्पी दिखाती है जो मुस्कान के साथ उनसे संपर्क करते हैं।

इसलिए हर समय मुस्कुराते रहे। अपने दांतों को ब्रश करना न भूलें। नियमित रूप से फ्लॉस करें और बहुत सारा पानी पियें। किसी भी लड़की से बात करने से पहले माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल कर सकते है।

#3 फिजिकली फिट

लड़कियों को ऐसे लड़के एक नजर में पसंद आ जाते है जो फिजिकली फिट हो। यदि आप चाहते है की कोई भी लड़की आपको देखकर पहली नजर में ही आकर्षित हो जाये तो बिना देरी करे डेली जिम में वर्कआउट करना शुरू करदे।

और यह जरुरी नहीं है की जिम जाकर आपको सिक्स पैक्स ही बनाने है लेकिन हां आपका पेट अंदर होना जरूरी है। आप फिट और हेल्दी दिखे इतना काफी है। आप खुद ही सोचिये आपका पेट बाहर निकला होगा तो लड़की तो दूर आप खुद भी खुद को पसंद नहीं करेंगे।

#4 कॉन्फिडेंस

आत्मविश्वास को कोई चीज़ टक्कर नहीं दे सकती। लड़किया कॉंफिडेंट लड़को से अधिक आकर्षित होती है। आपके पास शानदार कपडे है, सुन्दर सी मुस्कराहट है लेकिन यदि आपके पास कॉन्फिडेंस की कमी है तो बाकि चीज़ो का भी कोई महत्व नहीं है।

इसलिए खुद को लेकर अच्छा महसूस करे, खुद पर विश्वास करे तो आत्मविश्वास अपने आप आ जायेगा। आप कॉन्फिडेंस बढ़ाने के तरीके हमारी वेबसाइट पर भी देख सकते है।

#5 अच्छी जॉब और अच्छी सैलरी

आपको शायद यह पॉइंट सुनकर अच्छा ना लगा हो, लेकिन सच जानना भी आपका हक़ है। इसलिए पैसा सब कुछ नहीं होता यह बाते आपके दिमाग से निकाल दे। पैसा सबकुछ नहीं लेकिन पैसा कुछ तो होता है।

जिस तरह आप एक साधारण दिखने वाली लड़की से ज्यादा एक खूबसूरत लड़की को पसंद करते है, ठीक उसी तरह कई लड़किया गरीब लड़के से ज्यादा अमीर लड़कों को पसंद करती है। इसलिए मेहनत करे, अमीर बने और कार ख़रीदे। इससे आपको लड़कियों को इम्प्रेस करने में फायदा जरूर मिलेगा। लेकिन मेरी बात ध्यान से पढ़े इससे आपको फायदा जरूर मिल सकता है लेकिन केवल अमीर होना किसी लड़की के दिल में जगह बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है।

बोनस पॉइंट्स

ऊपर बताई गयी बाते यदि आपमें है तो जरूर ही आप लड़कियों को पसंद आएंगे। लेकिन इन बातो के अलावा और भी कुछ छोटी छोटी बाते है जो आपको मालूम होना चाहिए।

  1. लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते है जो सबकी रिस्पेक्ट करना जानते हो।
  2. जिन लड़को का बातचीत करने का तरीका अच्छा होता है वे लड़कियों को जल्दी इम्प्रेस कर लेते है।
  3. आपका लुक भी मायने रखता है इसलिए अपने लुक को अच्छे से केरी करे।
  4. लड़कियों को केयरिंग लड़के पसंद आते है जो मुसीबत के वक्त उनका साथ दे।
  5. इसके अतिरिक्त जो लड़के हसमुख होते है वो लड़कियों का दिल जरूर जीत लेते है।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here