13 फरवरी किस डे स्पेशल – पहले प्यार का पहला स्पर्श

0
288
Happy Kiss Day
Image source ="pexels.com"

वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले यानी 13 फरवरी को किस डे मनाया जाता है। सारे कपल इस दिन का खास इंतजार करते है।

इस दिन आप अपने पार्टनर से रोमांटिक तरीके से अपने प्यार का इज़हार कर सकते है। आपका एक किस आपके दिल का पूरा हाल आपके पार्टनर को बंया कर देता है।

प्रेम को जताने का यह सबसे अच्छा माध्यम है। वैसे तो कपल्स कई मौकों पर अपने पार्टनर को किस करते हैं, लेकिन किस डे सभी के लिए काफी खास दिन होता है।

लव लाइफ की तरफ पहला कदम

जिन लोगो का यह पहला वैलेंटाइन है वे अपने पार्टनर को किस करके अपने लव लाइफ की तरफ अपना पहला कदम बढ़ा सकते है। रिश्ते की खूबसूरत शुरुआत के लिए यह आपके प्रेमी को आपके द्वारा दिया गया सबसे बेहतरीन तोहफ़ा होगा।

रुख़सार पर है , रंगे “हया” की लाली …!
लबों को छू लिया मैंने वो निखर गये …!!

रिश्ते को मिलेगी मज़बूती

इस बात से तो आप सभी परिचित होंगे की प्यार करना ही काफी नहीं होता इसे एक्सप्रेस करना भी जरुरी है। फिर भला किस डे से बेहतर और कोई दिन हो सकता है?

इस दिन आप अपने पार्टनर को किस करके अपने प्यार का इजहार कर सकते है। इस तरह आपका रिश्ता पहले से और भी ज्यादा मजबूत हो जाएगा।

किस करने के लिए सही वक्त जरुरी

किस डे का मतलब यह नहीं है की कभी भी किस करदे। इस खास दिन का किस भी खास होना चाहिए। इसके लिए अपने पार्टनर के साथ कुछ रोमांटिक पल बिताये जैसे की कोई रोमांटिक मूवी देखने जाए, या फिर पार्क में जाकर अपने साथी को प्यार भरी शायरी सुनाये। जब आपको लगे की आप दोनों एक दूसरे के करीब आ गए है तभी सही समय होगा।

यदि यह आपका पहला वैलेंटाइन है तो हो सकता है आपका साथी इस चीज़ के लिए कंफर्टेबल न हो। तो ऐसे में जब आपकी मुलाक़ात ख़तम हो जाए और आपका साथी वापिस जा रहा हो तब आप उसे गुडबाय किस दे सकते है।

आपने फिल्में तो देखी ही होगी

हर किसी के लिए अपना पहला किस करना आसान नहीं होता है। सीरियसनेस के कारण हो सकता है की आप इस खास पल को ख़राब करदे। इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे की जिस तरफ फिल्मों में किस किया जाता है वैसे किस करे।

जैसे हीरो हीरोइन को अपनी रोमांटिक बातों में उलझा कर किस कर देते है, उसी तरह बॉयज आप भी ट्राई कर सकते है। वही हीरोइन हीरो को दूसरी तरफ इशारा करने को कहती है और हीरो के पलटते ही तुरंत गाल पर किस कर देती है। गर्ल्स आप यह तरीका ट्राई कर सकती है। यकीन मानिये इसके बाद आपका रिश्ता जरूर खट्टा मीठा हो जाएगा।

पार्टनर की रजामंदी है जरुरी

यदि कई मुलाकातों के बाद भी आपने पार्टनर को किस नहीं किया है तो उसे लगेगा कि आपको उसमे दिलचस्पी ही नहीं है। इसलिए किस डे पर अपने साथी को किस करके अपना प्यार जरुर जताएं।

लेकिन यदि आपका पार्टनर किस नहीं करना चाहता तो उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर किस ना करे। हो सकता है कि अभी आपका पार्टनर इस चीज़ के लिए रेडी ना हो। आपकी ज़बरदस्ती आपकी इमेज और आपके रिलेशनशिप दोनों को ख़राब कर सकती है। इसलिए अपने पार्टनर को समझे और उसे थोड़ा वक्त दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here