रिश्ते में मिठास लाने के लिए गर्लफ्रेंड से ज़रूर कहे यह पांच प्यारी बाते

0
182
Cute Things to Tell Your Girlfriend
Image Source ="Pixabay.com"

जिस लड़की को आप पसंद करते है उसे इम्प्रेस करके अपना बना लेना किसी भी रिश्ते की केवल पहली सीढ़ी होती है। इसके साथ यह भी जरुरी है की आपका रिश्ता लम्बे समय तक के लिए चले।

इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको अपनी गर्लफ्रेंड को कहने के लिए कुछ क्यूट बाते बता रहे है।

ताकि जब आप इन्हे अपनी गर्लफ्रेंड को कहे तो एक लम्बी सी स्माइल उसके चेहरे पर आये और आपका रिश्ता खुशनुमा बना रहे।

#1 तारीफ करू क्या उसकी जिसने तुम्हे बनाया

तारीफ करना आपको बहुत ही सामान्य बात लग रही होगी लेकिन यकीन मानिये तारीफ़ सभी को पसंद आती है, आपको भी आती होंगी।

उसे कहे की वो इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही है। आप उसके हेयर स्टाइल की भी तारीफ कर सकते है।

#2 आई लव यू

जब तक आप रिलेशनशिप में नहीं होते है, ना जाने आपने कितने बार अपनी लव वन को आई लव यू कहा होगा। लेकिन एक बार जब लड़की हां बोल देती है तो आप इसे बोलना ज्यादा जरुरी नहीं समझते है।

लेकिन यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करना चाहते है तो इस सिंपल पर जादुई शब्द को बोलना शुरू करदे। आप सुबह सुबह, रात में सोने से पहले या फिर दिन में किसी भी वक्त I LOVE U टेक्स्ट करदे।

इससे आपकी गर्लफ्रेंड तो अच्छा महसूस करेगी ही साथ ही साथ पुरानी यादे आपके लिए भी तरोताजा हो जाएगी।

#3 मेरे जीने के लिए तुम्हारी मुस्कान काफी है

यहाँ हमारा हँसाने से यह मतलब नहीं है की आपको फनी एक्ट करना है, बल्कि आपको कुछ पावरफुल शब्दों का इस्तेमाल करना है।

आप अपनी गर्लफ्रैंड को कह सकते है की तुम्हारी एक मुस्कान से मेरा दिन बन जाता है। इस तरह की बाते लड़कियों को बहुत क्यूट लगती है।

लेकिन हां एक बात का ध्यान रखे यह बात ऐसे ही कभी भी नहीं कहना है, यह बात आपको सिचुएशन के हिसाब से केहनी होती है। जब आपकी गर्लफ्रेंड उदास हो आप तब इसे कह सकते है। आपकी जुबान से यह सुनते ही उसका मूड खुशनुमा हो जाएगा और वो स्माइल करने लगेगी।

साथ ही यह वाक्य आप तब भी इस्तेमाल कर सकते है जब वो खिलखिलकर हस रही हो, इसका मतलब यह होगा की आप अपनी गर्लफ्रैंड को मुस्कुराता हुआ देखना चाहते हैं।

#4 मैं दुनिया में सबसे लकी हूँ

यदि कोई शाम आप साथ बिता रहे है तो इसे अपनी गर्लफ्रेंड के लिए और स्पेशल बना दे। उसे आपकी लाइफ में आने के लिए शुक्रिया दे।

आप उसे कह सकते है की कैसे उसके आने के बाद आपकी लाइफ और अच्छी हो गयी है। कहे की आप बहुत लकी है। यह आपके रिलेशनशिप को बेहतर बनाने के लिए Key पॉइंट है। क्योंकि जब आप किसी को महत्व देते है तो बदले में आपको भी महत्व मिलता जरूर है।

#5 तुम मेरी सब कुछ हो

आप अपनी गर्लफ्रेंड से कह सकते है की वह आपके लिए सब कुछ है और आप उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं। यह बात सुनकर उसे अच्छा तो लगेगा ही साथ ही वह आपसे और भी ज्यादा प्यार करने लगेगी।

गौर करें

आपने यह तो जान लिया की गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए कौनसी क्यूट बाते कहना चाहेंगे। लेकिन आपको यह बाते तभी कहना है अगर आप वाकई में इसे महसूस करते है। क्योंकि यदि आपके दिल में ऐसा कुछ नहीं है और आप सिर्फ कहने के लिए ही ऐसा कहेंगे तो इससे उसे हर्ट जरूर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here